मध्य प्रदेश

MGM Medical College, Indore: इंदौर के एमवाय अस्पताल से डॉक्टर गायब, हॉस्टल में मिले पत्र में वरिष्ठ महिला डॉक्टर पर आरोप

MGM Medical College, Indore: प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कॉलेज कमेटी ने कदाचार के आरोप में डॉ. हेमंत गिरवाल को 12 सितंबर से अगले आदेश तक ओटी कार्य से हटा दिया था...

इंदौर, MGM Medical College, Indore: इंदौर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज के हड्डी रोग विभाग के प्रथम वर्ष के छात्र डॉ. हेमंत गिरवाल शुक्रवार दोपहर अचानक गायब हो गए। छात्र ने कॉलेज को एक पत्र लिखा था, जिसमें उसने कहा है कि सीनियर महिला डॉक्टर ने उस पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है.पत्र मिलते ही कॉलेज में हड़कंप मच गया और छात्र की तलाश शुरू कर दी गई। छात्र का मोबाइल बंद था और उससे संपर्क नहीं हो सका। रात करीब 10 बजे एमवायएच अस्पताल के विभागाध्यक्ष और अधीक्षक ने स्थिति का जायजा लिया और जूनियर डॉक्टरों ने संयोगितागंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

 MGM Medical College, Indore: मेडिकल कॉलेज हॉस्टल में रहते थे डॉ. हेमंत

आवेदनकर्ता डॉ. सागर अगाल ने पुलिस को बताया कि मेरा जूनियर डॉ. हेमंत पिता गंगाराम गिरवाल (40) पीजी प्रथम वर्ष का छात्र है। यह मेडिकल कॉलेज हॉस्टल में रहता है। 13 सितंबर को डॉ. हेमंत की ड्यूटी नई ओपीडी में लगाई थी, जो सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तक की। ड्यूटी पूरी करने के बाद वह ओपीडी से चला गया।

MGM Medical College, Indore: मोबाइल बंद मिला

उसके मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन वह बंद मिला। इसके बाद डॉक्टर के स्वजन दीपक से मोबाइल पर संपर्क किया और हॉस्टल में उसके बारे में पता लगाने को भेजा। वहां डॉ. हेमंत नहीं मिला लेकिन उसके कमरे में एक पत्र मिला। इसके आधार पर हॉस्टल और एमजीएम मेडिकल कॉलेज में तलाश शुरू हुई। थोड़ी देर बाद डॉ. हेमंत की पत्नी डॉ. मधुबाला चौहान से फोन पर संपर्क किया और उनके बारे में सारी जानकारी दी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button